नाबालिग को 10 रूपये देकर अधेड़ ने किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग को 10 रूपये देकर अधेड़ ने किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

DARBHANGA : जिले के सिंघवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद पीड़िता के परिजनों के लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने 55 वर्षीय अधेड़ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के सम्बंध में पीड़िता की मां ने बताया कि 25 जनवरी को 13 वर्षीय पीड़िता अपने घर के बगल में दिन के करीब 2 बजे खेल रही थी. उसी क्रम में पीड़िता का पड़ोसी नाबालिग से गुटखा लाने को कहा. गुटखा खरीदकर नाबालिग जब आरोपी को देने गई तो आरोपी नाबालिग को मवेशी के घर में ले गया और मुंह दबाकर दुष्कर्म करने लगा. इसके बाद अधेड़ ने पीड़िता को 10 रुपये देकर छोड़ दिया. जिसके बाद पीड़िता रोती हुई घर पहुंची और सारी जानकारी अपने परिजनों को दी. जानकारी मिलते ही परिजन आरोपी के घर पहुंचे तो उन्होंने गाली-गलौज करते हुए भगा दिया. इस मामले को लेकर महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने कहा की दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिक दर्ज की गई है. पीड़िता के मेडिकल जांच के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया जाएगा. 

जुर्माना राशि देने से मुकरा आरोपी

पीड़ित परिवार ने इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी. जिसके बाद ग्रामीणों ने 26 जनवरी को गांव में एक पंचायत बैठाई और दुष्कर्म के आरोपी को चप्पल से मारने और 11 हजार रुपया जुर्माना देने का फैसला सुनाया. जिस पर आरोपी 27 जनवरी को जुर्माना की राशि देने से मुकर गया. वहीं इंसाफ नहीं मिलता देख पीड़ित परिवार ने इस घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी.

पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी

सूचना मिलने के बाद सिंघवाड़ा थाना और महिला थाना ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने कहा कि छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News