पहले किया अपहरण फिर नाबालिक को बेहोशी की दवा देकर किया बलात्कार

पहले किया अपहरण फिर नाबालिक को  बेहोशी की दवा देकर किया बलात्कार

सुपौल: बिहार में अपराध बेलगाम है और लगता है पुलिस का भय लोगों में बिलकुल ख़तम हो गया है आप को बता दें घटना सुपौल जिले के लोकहा ओपी इलाके की है जहां एक नाबालिग को घर जाने के रास्ते से उठा कर दो युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक  लड़की को कल देर शाम घर जाने के दौरान रास्ते से उठा लिया गया था और बेहोशी की दवा देकर दोनो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 

जिसके बाद आधी रात को उसके घर के पास बेहोशी हालत में छोड़ कर फरार हो गय़े. इधर देर शाम से लापता रहने के कारण परेशान परिजन को जब उसके बेहोश अवस्था में घर के पास  होने की जानकारी मिली तो उसे होश में लाकर पुछ ताछ की तो सबके होश उड़ गये. पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया कि गांव के ही दो युवकों ने रास्ते से उसे  उठा लिया और बेहोशी की गोली देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

घटना के बाद पीड़िता को लेकर परिजन लोकहा ओपी पहुंचे तो वहां उसके साथ पुलिस का टार्चर हुआ और पीड़िता को महिला थाना न्याय के लिए भेज दिया गया.जिसके बाद महिला थाना कार्रवाई करने के जगह पीड़िता को लोकहा ओपी चले जाने को कहा बाद में डीएसपी इंद्र प्रकाश ने मामले पर कार्रवाई शुरु करते हुए तुरंत गिरफ्तारी का निर्देश दिया. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई फिर पुलिस ने अपना तत्परता दिखाते हुए एक आदमी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपी की तलाश में है.  

Find Us on Facebook

Trending News