पिकनिक मना कर लौट रही लोगों से भरी पिकअप नदी के तेज बहाव में फंसी, दो की मौत

पिकनिक मना कर लौट रही लोगों से भरी पिकअप नदी के तेज बहाव में फंसी, दो की मौत

KAIMUR : कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के करकटगढ़ में पिकनिक मनाने पिकअप से 11 लोग गए थे. पिकनिक मना कर शाम को वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान नदी का रास्ते पार करने के क्रम में पानी के तेज बहाव में पिकअप बह गया, जिससे पिकअप के डाला में रहे लोग बह गए.  जबकि पिकअप के केबिन में दो लोग फस गए. नदी में डूबने से दो लोग की मौत हो गई और 9 लोगों को ग्रामीणों द्वारा बचा लिया गया. 

घटना सुबह 8 बजे की है. बताया जा रहा है की हाटा से करकटगढ़ के लिए पिकनिक मनाने के लिए पिकअप गाड़ी से 11 लोग गए थे. पिकनिक मनाकर शाम 5 बजे घर के लिए लौट रहे थे. करकटगढ़ से 10 किलोमीटर दूरी पर एक लोरसी नदी है. उसी नदी को पिकअप में बैठकर लोग पार कर रहे थे. तब तक नदी में अचानक पानी का बहाव होने से गाड़ी नदी में बह गई. 

मोहनिया थाना क्षेत्र के कटरा कला गांव निवासी राम जी साह, चंदौली बबुरी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी राजू उर्फ राजेंद्र गुप्ता गाड़ी के आगे वाली सीट पर बैठे थे. गाड़ी डूबने के दौरान आगे बैठे लोगों ने बाहर निकलने के लिए भरपूर कोशिश की. लेकिन वह असफल रहे. पानी में दम घुटने से उनकी मौत हो गई. 

बाकी के लोग पानी में बहाकर कुछ दूरी पर चले गए थे. कोई झाड़ी में फंसा हुआ था और कुछ लोग पत्थर पकड़ कर फंसे हुए थे और वही से चिल्ला रहे थे. उसी रास्ते से आने जाने वाले व्यक्तियों ने फंसे लोगों को देखा. कई लोगों को रस्सी और डंडे के माध्यम से पानी में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. चैनपुर थाना को सूचित किया गया और शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ में भेज दिया गया. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News