बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेर तोड़ने के दौरान कर्मनाशा नदी में गिरा बच्चा, डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेर तोड़ने के दौरान कर्मनाशा नदी में गिरा बच्चा, डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

KAIMUR : जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के बड़हरा गांव स्थित कर्मनाशा नदी के तट पर बेर तोड़ने के क्रम में 8 वर्षीय बच्चे का अचानक पैर फिसलने के कारण नदी में जा गिरा. नतीजा नदी में गहरा पानी होने के कारण बच्चे की मौत हो गई. इस घटना को लेकर ग्रामीण बताते हैं की मृतक बड़हरा गांव निवासी गोरख यादव का पुत्र दीपक यादव बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 8 वर्ष है. 

वह अपने गांव के उत्तर कर्मनाशा नदी किनारे बेर के पेड़ पर चढ़कर बेर तोड़ रहा था कि अचानक पैर फिसल गया और बच्चा नदी में गिर गया, नदी में पानी की मात्रा अधिक होने से बच्चे की डूबकर मौत हो गई. काफी समय बीत जाने के बाद जब 8 वर्षीय पुत्र घर पर नहीं पहुंचा तो परिजनों में चिंता सताने लगी. इसके बाद घर के परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. काफी खोजबीन के पश्चात लगभग 8 घंटे बाद बच्चे का शव कर्मनाशा नदी में तैरता हुआ मिला. बच्चे का शव तैरता देख परिवार में चीख पुकार मच गया एवं गांव में सन्नाटा पसर गया. 

घटना के बाद परिजनों ने दुर्गावती थाना को सूचित किया. जिसके बाद दुर्गावती पुलिस ने बड़हरा गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई. जहां पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया बेर तोड़ने के क्रम में एक बच्चा नदी में गिर गया था. जिससे उसकी मौत हो गई है. उसके शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News