नगर परिषद उड़ा रही है स्वच्छता अभियान की धज्जियां, नगर कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा ये है काम करने का मेरा स्टाइल

SITAMADHI: वो तस्वीर याद है ना जब देश के हर गणमान्य ने एक वक्त में हाथ में झाड़ू उठा लिया था. देश के पीएम से लेकर सीएम तक स्वच्छता अभियान चला रहे थे. लेकिन एक तस्वीर सीतामढ़ी से आ रही है. बेहद ही दुर्लभ तस्वीर है. वजह जानकर आप चौंक जाएंगे.

सीतामढ़ी की नगर परिषद ने टैक्स वसूली का एक नायब तरीका निकला है. शहर का हार्ट माने जाने वाले वीर कुंवर सिंह चौक आज कचरों की ढेर से भरा पड़ा है. आने जाने वाले लोग अपनी नाक पर रुमाल रखकर मेन रोड से गुजरते हैं. जब हमारे संवाददाता ने इसकी जांच पड़ताल की तो जानकारी निकल कर सामने आई है वो सुनकर आप दंग रह जाएंगे. जांच में पता चला है कि मकान मालिक के द्वारा नगर परिषद के होल्डिंग टैक्स का लगभग 3 लाख बकाया रखा हुआ है. इसी कारण नगर परिषद द्वारा शहर भर के कूड़े कचरों का संग्रह कर चौक स्थित दुकानों के बाहर लगा दिया गया है. अब सवाल यह उठता है कि नगर परिषद की नियमावली के किस धारा में यह उल्लेख है की टैक्स नहीं देने पर बकाएदार के घर के आगे कूड़ा का ढेर लगा दिया जाता है.

मीडिया कर्मी ने इस बाबत जब नगर कार्यपालक पदाधिकारी से सवाल पूछा तो उन्होंने पहले तो मीडिया कर्मी को गुंडा बताया फिर सीधे शब्दों में कहा कि मेरे काम करने का तरीका यही है. 

Find Us on Facebook

Trending News