बढ़ते अपराध को लेकर युवा कांग्रेस ने फूंका सीएम का पुतला, कहा - नहीं संभाल पा रहे तो इस्तीफा दें दे माननीय मुख्यमंत्री

बढ़ते अपराध को लेकर युवा कांग्रेस ने फूंका सीएम का पुतला, कहा - नहीं संभाल पा रहे तो इस्तीफा दें दे माननीय मुख्यमंत्री

सीतामढ़ी।  बिहार में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से नाराज़ सीतामढ़ी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में स्थानीय मेहसौल चौक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी जंगलराज मुर्दाबाद-नीतीश कुमार इस्तीफा दो का नारा लगा रहे थे। 

इस दौरान युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि बिहार पूरी तरह से जंगलराज में तब्दील हो चुका है। हत्या, लूट, डकैती, गैंगरेप जैसी घटनाएं लगातार हो रही हैं, लेकिन सुशासन का दावा करने वाली नीतीश सरकार अपराधियों के तांडव के आगे बेबस नज़र आ रही है। शम्स ने कहा कि पटना एयरपोर्ट पर कार्यरत इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और हत्या के 48 घंटे बाद भी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

उन्होंने कहा कि सीतामढ़ी के बरियारपुर की बेटी के हत्यारे भी अब तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं। मधुबनी में मूक-बधिर युवती से गैंगरेप की घटना ने पूरे प्रदेश को शर्मसार कर दिया है। मुजफ्फरपुर और रुन्नी सैदपुर में हुई बैंक लूट की घटनाओं से स्पष्ट है कि अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और उनमें पुलिस का डर खत्म हो चुका है। शम्स ने कहा कि चूंकि गृह मंत्रालय का प्रभार मुख्यमंत्री के पास है। लिहाजा लॉ एंड आर्डर की जिम्मेदारी सीधी उनकी बनती है। यदि उनसे बिहार नहीं संभल रहा है तो उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News