माँ के नाजायज सम्बन्ध का विरोध करना बेटे को पड़ा महंगा, प्रेमी के संग मिलकर करा दी हत्या

माँ के नाजायज सम्बन्ध का विरोध करना बेटे को पड़ा महंगा, प्रेमी के संग मिलकर करा दी हत्या

AURANGABAD : औरंगाबाद में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है की की जम्होर थाना क्षेत्र के मखरा गाँव में एक 12 जून को एक किशोर की हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के खुलासे से रिश्ता शर्मसार हो जाता है. आज सदर एस डी पी ओ अनूप कुमार ने बताया कि यह हत्या का जब वैज्ञानिक  तरीका से अनुसन्धान किया गया तो इस हत्या में प्रेम प्रसंग का भी तार जुड़ा हुआ पता चला. 

उन्होंने यह भी बताया कि किशोर की माँ के साथ ही गाँव के ही एक युवक का नाजायज सम्बन्ध था. जिसका विरोध मृतक  करता रहता था. जिसको लेकर माँ की प्रेमी और प्रेमी के जीजा दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दिया था. आज दोनों हत्या के आरोपियों को कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. 

उधर कल देर रात पटना के फुलवारी शरीफ थाना इलाके के नव दुर्गा मंदिर के सामने गली में रहने वाले 24 वर्षीय युवक मो वकील की गोली मार दी गयी है. घटना के बारे में मृतक के बड़े भाई मो गुड्डू ने बताया की खानकाह मुहल्ले में उसके भाई अपनी बाइक से जा रहा था तो स्थानीय बौली मुहल्ला का रहने वाला मो साहिल उर्फ गणेश दानिश जीशान और उसके साथ रहे अन्य अपराधियों ने वकील को गोली मार दिया. 

इसकी जानकारी स्थानीय लोगों से मिलते ही घायलावस्था में वकील को पीएमसीएच ले गए . जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. जमीन कारोबारी मो मुन्ना उर्फ मुन्ना दलाल के चार बेटों मो गुड्डू मो अकील के बाद तीसरे नम्बर पर मो वकील था. बेटे की हत्या के बाद मा इशरत बानो पीता मो मुन्ना सहित चार बहनों और अन्य परिजनों में कोहराम मच गया.

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News