बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में सब्जी-फल के ठेले पर भगवा झंडा लगाने का मसला पकड़ा तूल, प्रशासन ने बजरंग दल के नेताओं पर कराया केस

बिहार में सब्जी-फल के ठेले पर भगवा झंडा लगाने का मसला पकड़ा तूल, प्रशासन ने बजरंग दल के नेताओं पर कराया केस

NALANDA:  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालन्दा में भी भगवा ध्वज बिजली के खंभे और ठेले पर लगाने का खउलासा हुआ है। भगवा झंडा लगाने का ये मामला बिहारशरीफ से जुड़ा है. मामले की जानकारी के बाद बिहारशरीफ़ बीडीओ राजीव रंजन कुमार ने बजरंग दल के दो कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज करा दिया है।बीडीओ ने लहेरी थाना में बजरंग दल के सदस्यों पर केस कराया है।प्रशासन के इस कार्रवाई के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में भारी रोष है।

बजरंग दल कार्यकर्ता  धीरज ने कहा कि जिला प्रशासन ने बेवजह इस मामले को तूल दे रहा है.हमलोग हर साल ठेले औरबिजली पोल घरों, दुकानों पर भगवा ध्वज लगाने का काम करते थे और इस बार भी रामनवमी के अवसर पर विशाल जुलुस निकालना था लेकिन कोरोसा संक्रमण की वजह से इस बार आयोजन नहीं हो सका। कुछ लोग अपनी-अपनी दुकानों और पोल पर लगा दिया जिसके बाद जिला प्रशासन ने आपत्ति जाहिर किया तो हमलोगों ने उसे हटवा भी दिया लेकिन फिर भी जिला प्रशासन द्वारा केस दर्ज किया गया है.

वहीं इस पूरे मामले में कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से परहेज करते दिखे।अधिकारी ऑफ रिकार्ड कह रहे कि आपदा के समय समाज में खाई उत्पन्न करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा.

Suggested News