बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में दर्दनाक सड़क हादसा, खड़ी ट्रक में एम्बुलेंस ने मारी टक्कर एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

नालंदा में दर्दनाक सड़क हादसा, खड़ी ट्रक में एम्बुलेंस ने मारी टक्कर एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

नालंदा :  नालंदा से बड़ी खबर आ रही हैं . नालंदा में दर्दनाक सड़का हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. नालंदा के चंडी थाना इलाके के गौढ़ापर में खड़ी ट्रक में एम्बुलेंस की जबरदस्त टक्कर से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं .

 घटना के बारे में बताया जाता है कि नगर थाना इलाके के चैनपुरा गांव निवासी वीरू पासवान की पत्नी शोभा देवी रविवार की देर रात छत से गिर गई थी . जिसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे विम्स रेफर किया गया. एंबुलेंस चालक मरीज को विम्स ना ले जाकर पटना ले जा रहा था.  इसी दौरान चंडी थाना इलाके के गौढ़ापर गांव के समीप एंबुलेंस चालक की लापरवाही से खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी .

 जिससे एंबुलेंस पर सवार घायल मरीज शोभा देवी उसके पति वीरू पासवान, सुदामा पासवान और आशा देवी की मौत मौके पर ही हो गई.  जबकि इस हादसे में एम्बुलेंस पर सवार बालेश्वर पासवान ,सरिता देवी और संसार देवी जख्मी हो गई. घायल लोगों का आरोप है कि एंबुलेंस चालक नशे की हालत में था और तेजी से गाड़ी चला रहा था.  जिस कारण यह घटना घटी. घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लायी.  घटना के बाद पूरे अस्पताल परिसर में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. 

Suggested News