बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश की पुलिस का बेरहम चेहरा, शख्स को पानी पिला पिलाकर भरदम पीटा

सीएम नीतीश की पुलिस का बेरहम चेहरा, शख्स को पानी पिला पिलाकर भरदम पीटा

नालंदा : सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में बिहार पुलिस का क्रुर चेहरा देखने को मिला है. नालंदा पुलिस के एक थानेदारा ने शख्स को बेरहमी से पीटा है. मामला हरनौत प्रखंड के चेरो ओपी थाना का है. चेरो थानाध्यक्ष पर बेवजह एक ग्रामीण को बुलाकर पिटाई करने का आरोप लगाया जा रहा. इस बीच डीएसपी ने पूरे मामले की जांच की और घटना को सत्य पाते हुए वरीय अधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी है.

पीड़ित संतोष कुमार गुप्ता ने बताया कि उसके पड़ोसी से छज्जा का विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर थानेदार पवन कुमार ने उन्हें 12 मार्च को थाने पर बुलाया जहां उनकी बहन और मामा के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगा. इस बाबत जब पीड़ित ने थानाध्यक्ष से पूछा तो उन दोनों को छोड़कर थानाध्यक्ष इसकी पिटाई करने लगे. 

पीड़ित संतोष कुमार गुप्ता का यह भी आरोप है कि उसे जब होश आता था तो थानाध्यक्ष उसे पानी पिला पिला कर पिटाई करते थे. अंत में सादे कागज पर दस्तखत करा छोड़ दिया.

मामले के हाइलाइट होने के बाद डीएसपी इमरान परवेज थाना पहुंचे और पूरे मामले की जांच की. उन्होंने बताया कि थानेदार ने बेवजह पिटाई की है. जांच रिपोर्ट एसपी कार्यालय को सौंप दी गई है. डीएसपी ने कहा कि इस तरह का व्यवहार नालंदा पुलिस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. इधर, थानाध्यक्ष ने अपने उपर लगाए गए आरोप को बेबुनियाद बताया. उन्होंने मारपीट की घटना से इंकार किया है.

Suggested News