नालंदा : आपसी विवाद में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा : आपसी विवाद में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस


NALANDA : नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना इलाके के कल्याणपुर गांव में बीती रात जमीनी विवाद को लेकर  बदमाशों ने अधेड़ की गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान 45 वर्षीय श्यामदेव प्रसाद के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि जितेंद और रामजी प्रसाद से उसका पूर्व से विवाद चल रहा था. कुछ महीने पहले भी उसके परिवार के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी थी. जिसमें मृतक समेत अन्य लोगों को अभियुक्त बनाया गया था. 

मृतक बेल पर छूटने के बाद गांव में रह रहा था. बीती रात वह धान की रखवाली करने खेत जा रहे थे. इसी बीच पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने घेर कर उसे गोली मार दी. थानाध्यक्ष शरद रंजन ने बताया कि पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर हत्या की गयी है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

पटना से सटे पालीगंज में अपराधियों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है की मृतक पिछले दो दिन से घर से लापता था. इसके बाद दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के पनसुही गांव के बधार से पुलिस ने उसके शव को बरामद किया. 

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान सिंगोड़ी थाना इलाके के बहादुरगंज गांव निवासी बिरेन्द्र गोस्वामी के 19 वर्षीय पुत्र दिलीप गोस्वामी के रूप में की गयी है. दुल्हिन बाजार पुलिस मामले की जांच में जुटी है. उधर इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा है. हालाँकि युवक की हत्या क्यों की गयी है. साथ ही किसने उसकी हत्या की है. इसका पता नहीं चल पाया है. पुलिस जांच में जुटी है.

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News