*नालंदा में बेकाबू ट्रक दुकान में घुसा,5 की मौके पर ही मौत 6 लोग बुरी तरह घायल.*..

*नालंदा में बेकाबू ट्रक दुकान में घुसा,5 की मौके पर ही मौत 6 लोग बुरी तरह घायल.*..

Nalanda: बिहार में के नालंदा में होली के पूर्व शाम एकंगर सराय थाना क्षेत्र के तेल्हाड़ा इलाके में एक बेकाबू ट्रक दुकानों में जा घुसा। जिसमें 5 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी और 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए। दुर्घटना से गुस्साए लोग लोगों ने ट्रक में आग लगा दिया। घटना सुनकर वहां पहुंची पुलिस को भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद डीएम एसपी ने मौके पर पहुंचकर दोषियों पर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया

घटना बिहार के नालंदा जिले के तेल्हाड़ा इलाके की है जहां होली के पूर्व शाम एक बेकाबू ट्रक सड़क किनारे स्थित दुकानों में घुसकर 8 लोगों को बुरी तरह रौंद दिया। जिसमें 5 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई और छह लोगों लोग बुरी तरह घायल हो गए ।इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने आर्थिक सहायता के तौर पर मृतक के परिजनों को 4 - 4 लाख रुपये देने की घोषणा भी की है ।साथ ही यह भी भरोसा दिया गया है कि घायलों का इलाज निशुल्क किया जाए। 

 जानकारी के मुताबिक यह ट्रक जहानाबाद की ओर से आ रहा था उसी दौरान इसका संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क स्थित दुकानों में जा घुसा।

*गुस्साए लोगों ने किया पथराव*

घटना की सूचना के मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर गुस्साए लोगों ने पथराव भी किया जिसमें एक एएसआई जख्मी हुआ तेल्हारा इलाके में जहानाबाद की तरफ से आ रहे ट्रक के दुकान में घुसने के बाद   प्रदुमन बिंद, कौशल बिंद सहित 5 लोगों की मौत हो गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News