सीएम नीतीश के गृह जिले में लोजपा कार्यकर्ता देंगे चिराग का साथ, जिलाध्यक्ष ने कहा जदयू करवा रही है फूट .....

सीएम नीतीश के गृह जिले में लोजपा कार्यकर्ता देंगे चिराग का साथ, जिलाध्यक्ष ने कहा जदयू करवा रही है फूट .....

NALANDA : लोक जनशक्ति पार्टी में टूट होने के बाद कार्यकर्ता से लेकर प्रखंड स्तर के नेता इस कशमकश में है कि हमारी भागीदारी और हिस्सेदारी लोक जनशक्ति पार्टी में चिराग पासवान के ऊपर है या फिर लोजपा के वरिष्ठ नेता पशुपतिनाथ पारस के ऊपर है. हालांकि इस कशमकश को खारिज करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष सतेंद्र मुकुट ने रामचंद्रपुर स्थित लोक जनशक्ति पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया. 

इस प्रेस वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष सत्येंद्र मुकुट ने कहा कि पूरा नालंदा जिला चिराग पासवान की अगुवाई में पार्टी को एक साथ लेकर चलने का काम करेंगे. उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी में विखंडन होने के पीछे जनता दल यूनाइटेड के नेता व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के द्वारा ही लोक जनशक्ति पार्टी में सेंधमारी करने का काम किया गया है. उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी में कोई भी टूट नहीं होने की बात कही, जो 5 सांसद किसी के बहकावे में आकर बागी हो गए थे. इन सभी सांसदों ने पार्टी के नीति और सिद्धांत को तोड़ने का काम किया है. इसीलिए लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के द्वारा कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया गया है. नालंदा जिला के सभी प्रखंड से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ता चिराग पासवान में आस्था रखते हुए उनके साथ आगे भी चलने का काम करेंगे.   

इस मौके पर लोजपा के नेता योगेंद्र पासवान,वीरेंद्र पासवान, संजीव कुमार, राजनंदन पासवान, संजय सिंह, नंदलाल पासवान,रणविजय यादव,अरुण बिंद नीरज यादव रामप्रवेश पासवान अजीत कुमार उर्फ कक्कू के अलावा समस्त लोजपा नेता मौजूद थे. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News