तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो लोगों को रौंदा दोनो की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो लोगों को रौंदा दोनो की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Nalanda : जिले में आज रफ्तार के कहर ने दो लोगों की जान ले ली। इधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराने में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के चंडी थाना  के गौढ़ापर गांव के समीपदेरशाम एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो एक साइकिल सवार समेत दो लोगों को रौंद डाला। इस घटना में जहां साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे ने अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान बहादुरपुर निवासी टोला सेवक बालगोविंद मांझी और दूसरे की पहचान स्थानीय नारायण मांझी के रुप में हुई है। 

घटना के बारेमें बताया गयाहै कि टोला सेवक बालगोविंद मांझी साइकिल से गांव लौट रहे थे। उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो ने उन्हें कुचल दिया। जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गड्‌ढ़े में जा गिरी। इस दौरान वाहन की चपेट में आकर बकरी चरा रहे ग्रामीण नारायण मांझी जख्मी हो गए। जख्मी नारायण मांझी को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इधर घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और सड़क जामकर ऑन द स्पॉट मुआवजा के चेक की मांग पर अड़ गए। वहीं घटना और हंगामे की सूचना पाकर चंडी थानाध्यक्ष ऋतुराज समेत तीन अन्य थानों की पुलिस की मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। वहीं लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News