नालंदा : 11 सितंबर को लगेगा राष्ट्रीय लोक अदालत, लोगों में जागरूकता के लिए 'रथ' रवाना

नालंदा : 11 सितंबर को लगेगा राष्ट्रीय लोक अदालत, लोगों में जागरूकता के लिए 'रथ' रवाना

नालंदा. आम जनों को राहत पहुंचाने और सिविल मामलों के त्वरित निष्पादन के लिए आगामी 11 सितंबर को बिहारशरीफ व्यवहार न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा. लोक अदालत के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक द्वारा जागरुकता रथ को रवाना को किया गया है.

रथ को जिला न्यायाधीश महोदय  डॉ. रमेश चन्द्र द्विवेदी, एडीजी प्रभाकर झा , क्षेत्रीय अधिकारी प्रमोद कुमार जायसवाल और सर्टिफिकेट अधिकारी रविकान्त कुमार द्वारा ने कोर्ट परिसर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया है.

इस मौके पर जिला जज श्री द्वेवदी ने कहा कि बैंक द्वारा जो इस जागरूकता रथ को निकाला जा रहा है. इससे राष्ट्रीय लोक अदालत के बारे में अधिक से अधिक लोगों तक जानकारी मिल सकेगी और लोग इसका लाभ उठा सकेंगे. मौके पर प्रमोद कुमार जायसवाल ने कहा कि इस लोक अदालत में बैंक द्वारा ऋणधारकों को विशेष छूट दी जा रही है.

प्रमोद कुमार ने बताया कि न कोई भाग दौड़ न कोई फीस, फैसला ऑन स्पॉट होता हैं तथा विशेष छूट भी बैंक द्वारा ऋणियों को प्रदान किया जा रहा है. कर्ज़ मुक्त होने का यह एक सुनहरा अवसर है. इसलिए सम्बंधित ऋणी अपने निकटम शाखा से जल्द सम्पर्क कर सुनहरे मौके का लाभ उठाएं.

Find Us on Facebook

Trending News