NALANDA NEWS: मामूली सी बात पर किशोर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सदमें में परिजन

NALANDA NEWS: मामूली सी बात पर किशोर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सदमें में परिजन

नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र में किशोर ने खुदकुशी कर परिजनों को सदमे में डाल दिया है. किराए के मकान में रह रहे किशोर ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, जिससे उसके परिजन काफी आहत हैं. उनका कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था, ना ही किसी बात को लेकर वह तनाव में था. इस तरह अचानक जान देने से लोग हैरान और शोकाकुल हैं.

लहेरी थाना क्षेत्र में मेहर पर मोहल्ले में यह घटना घटी है. युवक की पहचान भागन बीघा ओपी क्षेत्र के शामाबाद निवासी मेजनाथ प्रसाद का पुत्र अमन कुमार है. बताया जाता है कि मृतक अपने नानी और मामी के साथ किराए के मकान में बीते एक महीने से रह रहा था. मृतक अमन कुमार ने कुछ ही दिनों पहले इंटर परीक्षा पास की थी और अब कॉलेज में दाखिला लेने वाला था. बीती रात वह अपने कमरे में सोने गया. जब सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तो घरवालों को अनहोनी का एहसास हुआ. जिसके बाद आस पास के लोगों ने मिलकर कमरे का दरवाजा खोला.

दरवाजा खोलने पर लोगों का डर हकीकत में बदल गया. अमन दुपट्टे के सहारे से छत पर लगी हुक में झूल रहा था. घटना की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी. पुलिस ने घर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा और प्राथमिक जांच शुरू की. घटना के पीछे कई तरह की वजहें सामने आ रही है. कुछ लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग में अमन ने अपनी जान दे दी है, वहीं कुछ लोगों का अलग ही कहना है. उनका मानना है कि युवक छत पर सिगरेट पी रहा था जिसकी भनक उसके साथ रह रहे नानी और मामी को लग गई. जिसकी शिकायत उसके घरवालों को कर दी गई. इसी से आहत होकर अमन ने यह कदम उठाया. 


Find Us on Facebook

Trending News