नालंदा पहुंचे छ्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल, ट्रैक्टर से किया रोड शो

नालंदा पहुंचे छ्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल, ट्रैक्टर से किया रोड शो

NALANDA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर देश के अलग अलग राज्यों के नेता भी अपनी पार्टी का प्रचार करने के लिए बिहार आ रहे हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल आज   मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा पहुंचे. 

आपको बता दें कि भूपेश सिंह बघेल महागठबंधन उम्मीदवार गुंजन पटेल के पक्ष में वोट मांगने के लिए छत्तीसगढ़ से नालंदा पहुंचे थे. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश सिंह बघेल का महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया और फूल बरसाकर उनका स्वागत किया. मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने खुद ही ट्रैक्टर चलाकर रोड शो किया और किसानों को संदेश दिया. 

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर चालक अपनी ट्रैक्टर लेकर इस रोड शो का हिस्सा बने. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने कहा कि इस बार निश्चित तौर पर नालंदा जिले में महागठबंधन के उम्मीदवारों की जीत होगी और बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी. 

उन्होंने कहा की पूरे बिहार में एकतरफा महागठबंधन की जीत होगी. हालांकि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश सिंह बघेल के रोड शो में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई और वे भी ट्रेक्टर चलाने के वक्त मास्क पहनाना भूल गए. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News