बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा पुलिस ने 1 लाख रूपये के इनामी कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार, हत्या के आधा दर्जन सहित दर्ज हैं कई मामले

नालंदा पुलिस ने 1 लाख रूपये के इनामी कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार, हत्या के आधा दर्जन सहित दर्ज हैं कई मामले

NALANDA : नालंदा पुलिस के लिए 10 साल से सिर दर्द बन चुके एक लाख के कुख्यात बदमाश नीतीश यादव उर्फ नेता यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हाल के दिनों में सिलाव बाजार में अपने गुर्गों से रंगदारी की वसूली करवा रहा था। उसके ऊपर करीब 10 मामले में 6 हत्या के मामले दर्ज हैं। 16 साल की उम्र में किसने अपराध की दुनिया में कदम रखा था। पिछले 10 सालों में महज एक बार यह 2013 में पुलिस के हत्थे चढ़ा था। इसके बाद से यह फरार चल रहा था।



एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि नीतीश यादव छबीलापुर थाना इलाके में छिपे हुए हैं। इसी सूचना पर घेराबंदी कर इसे गिरफ्तार किया गया है। यह पिछले एक दशक से राजगीर अनुमंडल क्षेत्र में हत्या रंगदारी एवं संगठित अपराध में काफी सक्रिय था। सिलाव और भुई बाजार में व्यापारियों से लगातार रंगदारी की मांग इसके द्वारा की जा रही थी। इसकी गिरफ्तारी से नालंदा पुलिस को थोड़ी राहत जरूर मिली है।



छापेमारी टीम में राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार, डीआईयू प्रभारी आलोक कुमार, सिलाव थानाध्यक्ष मोहम्मद इरफान कुमार, नालंदा थाना अध्यक्ष निशी कुमार, छबीलापुर थाना अध्यक्ष मुरली मनोहर आजाद,  सर्किल इंस्पेक्टर राजगीर संजय कुमार और गिरियक मनीष भारद्वाज शामिल थे।



नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News