बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा पुलिस ने टोटो चालक हत्या कांड का किया खुलासा, आरोपी को लूटे गए टोटो और मोबाइल के साथ किया गिरफ्तार

नालंदा पुलिस ने टोटो चालक हत्या कांड का किया खुलासा, आरोपी को लूटे गए टोटो और मोबाइल के साथ किया गिरफ्तार

NALANDA : जिले के रहुई थाना की पुलिस ने दो माह पहले हुए टोटो चालक हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए लूटी गई टोटो और मोबाइल के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। डीएसपी संजय कुमार जायसवाल ने बताया कि 13 जून को पिजौतिया गांव के एक अर्धनिर्मित मकान में एक शव मिला था। शव की पहचान दीपनगर थाना क्षेत्र के तुंगी गांव निवासी रंजय पासवान के रूप में की गई है। परिवार वालो ने बताया था कि टोटो को किसी ने किराया पर ले जाकर उसके बाद हत्या कर दी। 

छानबीन के दौरान पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र के नवादा गांव से मुख्य आरोपी अजय चौधरी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ बेगूसराय, समस्तीपुर समेत कई जिलों में लूट व अन्य मामले दर्ज हैं। आरोपी जितने भी घटना को अंजाम दिया है उसमें वह किराए पर टोटो ले जाकर चालक को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर बेहोश कर टोटो लेकर फरार हो जाता था।  

समस्तीपुर में भी इसने टोटो चालक को नदी में डुबो डुबोकर हत्या करने के बाद उसका टोटो लेकर भाग गया था। मृतक रंजय को भी टोटो भाड़ा पर ले जाने का झांसा देकर बुला लिया और उसे भी कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर बेहोश करना चाहता था।  मगर वह बेहोश नहीं हुआ। इसी दौरान दोनों के बीच हाथापाई हुई और उसने उसकी हत्या कर शव को एक अर्ध निर्मित मकान में फेंककर टोटो लेकर चला गया। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट


Editor's Picks