नवादा में नाली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

नवादा में नाली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

NAWADA : जिले के नरहट थाना क्षेत्र के खनवां गांव में नाली और गली को लेकर जमकर हुए विवाद में दो पक्षों में मारपीट की घटना में दोनों पक्ष से अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. एक पक्ष से रीना कुमारी पिता प्रमोद सिंह द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. उन्होंने बताया कि मेरे पड़ोसी दीपक कुमार, राजीव कुमार, श्याम सुंदर कुमार, सर्वेश सिंह और टीपू सिंह लगभग एक वर्ष से चले आ रहे नाली विवाद को लेकर शराब के नशे में धूत होकर मेरे घर में जबरन घुस कर मुझे और मेरी छोटी चचेरी बहन के साथ गाली गलौज मारपीट किया. गले से सोने का मंगल सूत्र भी छिन कर भाग गए. सभी लोग हमेशा शराब के नशे में होकर गुंडागर्दी करते हैं. सभी अपराधी प्रवृति के लोग हैं. जिससे मेरे परिवार के लोग में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

थानाध्यक्ष सरफराज ईमाम ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से केस किया गया है. एक पक्ष से रीना कुमारी द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराते हुए 5 लोगों को आरोपित किया है तो दूसरे पक्ष से रानू सिन्हा द्वारा दर्ज कराया गया. प्राथमिकी में भी 5 को आरोपित बनाया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सरकारी जमीन पर नाली और गली को लेकर विवाद है. सभी बिंदुओं पर जांच कर आवश्य्क कार्रवाई की जा रही है. 

इधर नरहट थाना क्षेत्र के मायापुर नेयापुर एवं हमीपदपुर बारा गांव में भी लोगों के बीच विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई है. विवाद का कारण मायापुर के पास खेत पटवन के लिए बना टेरुआ को मिट्टी भर देना बताया जा रहा है. घटना स्थल पर पुलिस कैम्प कर रही है. हालांकि इस मामले में अभी एक पक्ष के 7 लोग नवादा के सदर अस्पताल में इलाज करवाने के लिए पहुंचे हैं वहीं दूसरे पक्ष के लोग अभी नहीं आए हैं. लेकिन दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई है. मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी और थाना प्रभारी सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी कैंप कर रहे हैं. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News