दूसरे चरण के लिए नामांकन का दौर जारी, नालंदा में मंत्री श्रवण कुमार और फतुहा में रामानंद यादव ने किया नामांकन

दूसरे चरण के लिए नामांकन का दौर जारी, नालंदा में मंत्री श्रवण कुमार और फतुहा में रामानंद यादव ने किया नामांकन

NALANDA : बिहार सरकार के ग्रामीण विकास व संसदीय मंत्री व नालंदा विधानसभा क्षेत्र के एनडीए समर्थित   जदयू प्रत्याशी श्रवण कुमार ने आज बिहारशरीफ समाहरणालय में नामांकन पर्चा दाखिल किया. इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के शासनकाल में न्याय के साथ विकास का काम हुआ है.   बिहार में फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी. 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में 15 सालों में हर बार हर तबके का विकास किया गया है. सात निश्चय योजना के तहत शहर के साथ-साथ गांव में भी विकास का काम तेजी से चल रहा है. आने वाले समय में जो विकास का काम बचा हुआ है. उसको पूरा करने का काम किया जाएगा. उन्होंने कहा की विकास के मुद्दे को लेकर ही हम चुनावी मैदान में जा रहे हैं. उन्होंने कहा की बिहार में सभी सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे.  

उधर फतुहा विधान सभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी डॉ० रामानंद यादव ने आज पटना सिटी अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन का पर्चा भरा. जिसको लेकर समर्थकों में खासा उत्साह देखा गया. बता दें की रामानन्द यादव पिछले दस साल से राजद से फतुहा के विधायक हैं और आज तीसरी बार अपना नामांकन किया है. 

डॉ0 रामानंद यादव ने कहा की चुनाव में विकास बड़ा मुद्दा है. साथ ही बेरोजगारी और विधि व्यवस्था उनका मुद्दा है. जनता इस बार बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा की शराबबंदी और नल जल योजना के नाम पर जनता को गुमराह किया जा रहा है. सरकार की योजना में बड़ा घोटाला है. मुजफ्फरपुर बालिका गृह में हुए कांड ने सरकार के छवि को उजागर कर दिया है. 

नालंदा से राज और पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News