बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : ननिहाल से लौट रहे किशोर को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : ननिहाल से लौट रहे किशोर को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

LAKHISARAI : ननिहाल से लौट रहे एक 17 वर्षीय किशोर को घर के समीप अपराधियों ने  गोली मारकर जख्मी कर दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना बड़हिया नगर पंचायत की है. घायल युबक की पहचान वार्ड नम्बर 5 धनराज टोला निवासी निक्कू झा के पुत्र रितेश कुमार के रूप में पहचान हुई है. रितेश कुमार का ननिहाल सुल्तानगंज है. 

रितेश कुमार शनिवार को अपने मामा राहुल झा से तारापीठ जाने के लिए रुपया लेकर निकला था. रविवार की सुबह जब बड़हिया वार्ड नम्बर 5 में ग्रामीणों ने गली में घायल अस्वस्था में गिरा देखा तो इसकी जानकारी रितेश कुमार के परिजनों को दिया. परिजनों ने घटना की जानकारी मिलते ही युबक को इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया. लेकिन परिजन  इलाज करवाये बगैर युवक को बेगूसराय ले गए. जहाँ निजी अस्पताल में रितेश का इलाज किया जा रहा है. 

इस सबन्ध मे बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडये ने बताया कि घायल युवक के परिजनों के अनुसार युवक को गोली बंटी झा ने मारी है. बंटी झा 10 मार्च को हुई चापाकल मिस्त्री के हत्या के मामले में फरार चल रहा है. घायल युवक के बयान के बाद घटना का कारण पता चलेगा कि गोली किसने और क्यों मारी है. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट


Suggested News