कांग्रेस संसदीय दल के नेता का विवादित बयान, पीएम मोदी और अमित शाह को बताया घुसपैठिया...

कांग्रेस संसदीय दल के नेता का विवादित बयान, पीएम मोदी और अमित शाह को बताया घुसपैठिया...

लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी का विवादित बयान सामने आया है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान सब के लिए है, ये हिंदुस्तान किसी की जागीर है क्या? सबका सामान अधिकार है। अमित शाह जी, नरेंद्र मोदी जी आप खुद घुसपैठिए हैं, घर आपका गुजरात, आ गए दिल्ली, आप खुद माइग्रेंट हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी की अगुआई वाली केंद्र सरकार पूरे देश में एनआरसी (नैशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स) लागू करने की बात कह रही है। गृहमंत्री अमित शाह ने असम के बाद पूरे देश में एनआरसी लागू करने का वादा किया है।

मीडिया सेबात करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वे दिखाना चाहते हैं कि मुसलमान को भगाएंगे। मुसलमान को भगाने की उनकी हिम्मत नहीं है। मुसलमान हमारे देश का नागरिक है, भागेगा क्यों? हिंदुस्तान सबके लिए है, हिंदू के लिए है, मुसलमान के लिए है। गंगा-जमुना तहजीब का हिंदुस्तान है। सबके सहयोग से हिंदुस्तान बना है। लेकिन वे दिखाना चाहते हैं कि हम हिंदू को रहने देंगे, मुसलमान को भगा देंगे।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि एनआरसी-एनआरसी नाम लेते-लेते ऐसा माहौल पैदा हो गया है कि हिंदुस्तान के असली नागरिक सोच रहे हैं कि हमारा क्या होगा। लोग सारे कागजात लेकर नहीं बैठे रहते। क्योंकि यह हमारा देश है, हम वोट डालते हैं, अब इतने सारे कागजात जुटाने की क्या जरूरत है।


Find Us on Facebook

Trending News