बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में कल राष्ट्रीय लोक अदालत का होगा आयोजन, 25 बेंचों में होगी अलग अलग मामलों की सुनवाई, पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रहेंगे मौजूद

भागलपुर में कल राष्ट्रीय लोक अदालत का होगा आयोजन, 25 बेंचों में होगी अलग अलग मामलों की सुनवाई, पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रहेंगे मौजूद

BHAGALPUR : राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकार व बिहार विधिक सेवा प्राधिकार के निर्देशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष सह जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अध्यक्षता में आगामी 9 दिसंबर को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जायेगा। जिसमें कई केसों का निष्पादन किया जाएगा। 

इस केस में निष्पादन में कोई शुल्क नहीं लगता है। वही कई विभाग के द्वारा लोगों को पहले से सूचना दे दी जा चुकी है। बिजली जमीन, परिवार मामला, रेलवे जैसे कई मामलों का निष्पादन इस राष्ट्रीय लोक अदालत में नि:शुल्क किया जाता है। इसको लेकर कई विभाग से बैठक भी कर ली गई है।

वहीं राष्ट्रीय लोक अदालत में सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम रहेंगे। इसको लेकर आज जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिन के कार्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें बताया गया कि इस बार भागलपुर में 17 बेंच कहलगांव में 2 बेंच और नवगछिया में 6 बेंच बनाकर केसों का निष्पादन किया जाएगा। वहीं उन्होंने बताया कि इस बार भागलपुर सिविल कोर्ट में पटना हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस भी मौजूद रहेंगे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News