NATIONAL NEWS: फंस गए बॉलीवुड के सुपरस्टार सहित कुल 38 मशहूर हस्तियां, दिल्ली में सभी पर एकसाथ केस दर्ज, जानें मामला...

NATIONAL NEWS: फंस गए बॉलीवुड के सुपरस्टार सहित कुल 38 मशहूर हस्तियां, दिल्ली में सभी पर एकसाथ केस दर्ज, जानें मामला...

N4N DESK: साल 2019 में हैदराबाद रेप केस काफी चर्चा में रहा। पहले दरिंदो की हैवानियत, फिर मामले में कार्रवाई, और केस के अंत ने इसे खासा चर्चित किया। पीड़िता के लिए पूरे देश ने एकजुट होकर आवाज उठाई थी। जिस तरीके से दरिंदो को एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने मार गिराया था, उसकी सभी ने सराहना की थी। हालांकि वहां भी एक धड़ था, जिसने एनकाउंटर की निंदा कर मामले को आगे ले जाने की बात कही थी।

तो अब, 2 साल बाद, इस मामले ने फिर से तूल पकड़ लिया है। हालांकि इस बार वजह बिल्कुल अलग है। दरअसल, पीड़िता के जहां पूरे देश ने आवाज उठाई थी, इनमें बॉलीवुड, टॉलीवुड सहित कई मशहूर हस्तियां शामिल थीं। इस दौरान कई लोगों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर की थीं। अब रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने को लेकर इन बॉलीवुड एक्टर्स के अलावा 38 सेलेब्स पर केस दर्ज किया गया है।

दिल्ली के वकील ने दर्ज कराया मामला

दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी ने सब्जी मंडी पुलिस थाने में IPC की धारा 228A के तहत मामला दर्ज कर तीस हजारी कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है। शिकायतकर्ता वकील गौरव गुलाटी ने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया पर एक बलात्कार पीड़िता के नाम का खुलासा करना एक आपराधिक अपराध है। इसलिए उन्होंने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने और सितारों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट की भी मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी शिकायत में गुलाटी ने इन सेलेब्स के ट्वीट का हवाला देते हुए आरोप लगाया है कि इन सभी ने हैदराबाद की एक बलात्कार पीड़िता की पहचान उजागर की है, यह सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों का उल्लंघन है।

केस में इन सेलेब्स का नाम आया सामने 

वकील गौरव गुलाटी ने सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा, दीया मिर्जा, स्वरा भास्कर, रकुल प्रीत सिंह, यामी गौतम, ऋचा चड्ढा, काजल अग्रवाल, शबाना आजमी, हंसिका मोटवानी, प्रिया मलिक, अरमान मलिक, करणवीर वोहरा, डारेक्टर मधुर भंडारकर, साउथ एक्टर रवि तेजा, अल्लू शिरीष, क्रिकेटर हरभजन सिंह, शिखर धवन, निधि अग्रवाल, चार्मी कौर, आशिका रंगनाथ और आरजे साइमा के खिलाफ शिकायत की है।

क्या हुआ था 28 नवंबर की रात को

28 नवंबर 2019 की रात हैदराबाद में एक वेटनरी डॉक्टर का अपहरण किया गया था। 4 आरोपियों ने पीड़िता से गैंगरेप किया और फिर उसे जला दिया था। इस केस ने पूरे देश को हिला दिया था। घटना के दो दिन के भीतर ही आरोपियों को पकड़ लिया गया था। पुलिस के सीन री-क्रिएशन के दौरान भागने की कोशिश करते हुए सारे आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था। 

Find Us on Facebook

Trending News