NATIONAL NEWS: राफेल और संसद सत्र के मुद्दे पर रक्षा मंत्री ने कांग्रेस को घेरा, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

NATIONAL NEWS: राफेल और संसद सत्र के मुद्दे पर रक्षा मंत्री ने कांग्रेस को घेरा, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

N4N DESK: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह केवड़िया में भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर भी प्रहार किया. उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस और राहुल गांधी ने राफेल को लेकर एक मुद्दा बनाया. ये विमान अब भारत में उतर चुके हैं जबकि राहुल गांधी को अभी उड़ान भरना बाकी है’.

इसके अलावा उन्होंने मानसून सत्र का जिक्र करते हुए कहा कि- ‘विपक्ष के विरोध और हंगामे के कारण ही संसद सत्र बाधित हुआ. हमें विरोध से निपटने के लिए एक सीमित सीमा तक समय और ऊर्जा लगानी चाहिए. यदि आप इससे अधिक करने की कोशिश करते हैं तो राहुल गांधी जैसा परिणाम होगा.’ केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यही नहीं रुके. उन्होंने ने निशाना साधते हुए आगे कहा कि - ‘कांग्रेस आत्‍म मंथन में लिप्‍त है और लोगों के कल्‍याण के बारे में भूल गई है. कांग्रेस अब महात्‍मा गांधी के उपनाम का दुरुपयोग करने में लगी है. कांग्रेस ने गांधी उपनाम का काफी फायदा उठाया, लेकिन वह महात्‍मा गांधी के उन कामों को करना भूल गए जो बापू उनके लिए छोड़ गए थे. कांग्रेस देश के विकास के बारे में नहीं कांग्रेस को समृद्ध करने में लगी हुई है.’

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्‍टाचार को संस्‍थागत रूप दिया है. केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी कि कार्यकाल कि तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल की तुलना की और कहा की भारतीय जनता पार्टी को चुनाव जीतने की मशीन कहा जाता रहा है लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने ही जनता का विश्वास जीता है और यही पार्टी की जीत की कुंजी है.

Find Us on Facebook

Trending News