नवादा के आरएमडब्ल्यू कॉलेज की प्रोफेसर की कोरोना से मौत...

 नवादा के आरएमडब्ल्यू कॉलेज की प्रोफेसर की कोरोना से मौत...


नवादा : एक तरफ बिहार में चुनाव का कार्यक्रम चल रहा है तो दूसरी तरफ कोरोना का कहर लगातार लोगों की जान ले रहा है इसी कड़ी में नवादा के राजेंद्र मेमोरियल वीमेंस कॉलेज की प्राचीन इतिहास की विभागाध्यक्ष सह वित्तेक्षक डॉ. सपना वर्मा का कोरोना से निधन हो गया। आज से कुछ दिन पहले उन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई उनकी मौत के बाद पूरे कॉलेज परिसर में सन्नाटा छा गया।

बताते चलें कि बुखार और खांसी की शिकायत के बाद सपना वर्मा को इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया था। उनके निधन पर कॉलेज में  कर्मियों और छात्रों ने 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया।जिसमें उपस्थित शिक्षकों, कर्मियों व छात्राओं ने दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की। कॉलेज प्राचार्य की अध्यक्षता में शोकसभा का आयोजन हुआ। 

प्राचार्य डॉ. फूलो पासवान ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि कॉलेज परिवार इनके कार्यों के प्रति सदैव कृतज्ञ रहेगा। स्व. वर्मा केवल एक शिक्षक नहीं बल्कि समाजसेविका भी थी। वह न्याय में विश्वास रखने वाली दृढ़ महिला थी। वह महिला कोषांग की सदस्य भी रहीं। उनके वित्तेक्षक काल में कॉलेज को विश्वविद्यालय अनुदान आयोग द्वारा नैक की मान्यता मिली। शोकसभा में डॉ. नरेश कुमार सिन्हा, डॉ. महेंद्र प्रसाद, अविनाश कुमार, रवि, सोनू समेत कई लोग उपस्थित थे। इधर, शिक्षा जगत में उनके निधन की खबर से शोक की लहर दौड़ पड़ी।

Find Us on Facebook

Trending News