बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवल किशोर यादव का नीतीश पर हमला- 1 लाख 23 हजार शिक्षकों की भर्ती का दावा युवाओं के साथ छलावा,कहा- नीतीश को नहीं पता कि कैबिनेट का काम नौकरी देना नहीं पदों सृजन करना है

नवल किशोर यादव का नीतीश पर हमला- 1 लाख 23 हजार शिक्षकों की भर्ती का दावा युवाओं के साथ छलावा,कहा- नीतीश को नहीं पता कि कैबिनेट का काम नौकरी देना नहीं पदों सृजन करना है

पटना- बीजेपी एमएलसी नवल  किशोर यादव ने नीतीश पहले चरण के शिक्षक भर्ती पर  हमला करते हुए कहा कि नीतीश अपनी पीठ अपने हीं हाथ से ठोक रहे हैं. 1लाख 23 हजार शिक्षकों की भर्ती कह कर जनता  को मूर्ख बना रहे हैं. बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने कहा कि बिहार में  1लाख 23 हजार शिक्षकों को नौकरी देने का दावा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि एक उम्मीदवार को दो तीन जगह से परीक्षाफल घोषित किया गया है, एसटीईटीपास नहीं करने वालों का भी रिजल्ट जारी कर दिया गया. तो इसे जानबूझ कर किया गया . नवल किशोर यादव ने कहा कि एससे एक तो आंकड़ा बढ़ा दिया वहीं सीट भी वैकेंट हो गई क्योंकि एक अभ्यर्थी तीन जगह ज्वाइन तो करेगा नहीं वहीं एसटीइटी अनुतीर्ण छात्र की नौकरी होगी नहीं. इससे आंकड़ा भी बढ़ेगा और स्थान रिक्त भी रहेगा. यादव ने कहा कि 1लाख 23 हजार शिक्षकों में 17 से 18 हजार नियोजित शिक्षक हैं तो 15 हजारछात्र राज्य के बाहर के हैं,जिन्हें नौकरी मिलेगी. उन्होंने नीतीश पर आरोप लगाते हुए कहा कि जैसे पिछली बार पहले से सिपाही बने लोगों को नियुक्ति पत्र दिया गया वैसा ही इस बार 2 नवंबर को होने वाला है. सरकार का इंतजाम निंदनीय है, पुराने शिक्षकों की हीं भर्ती हो रही है. उन्होनें कहा कि एक तो नौकरी नहीं देना है देना है तो दूसरे राज्यों के लोगों को देना है. 

बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने कहा कि नौकरी देने के बाद पर नीतीश अपनी पीठ खुद थपथपा रहे हैं.बाहर के अभ्र्थियों को यहां नौकरी मिल रही है और यहा के पढ़े लिखे नौजवान कटोरा लेकर भीख मांगने के कागार पर पहुंच चुके है.दूसरे चरण के शिक्षक बहालीनवल किशोर यादव ने कहा कि सत्ता भष्टाचारी के हाथ में है.पढ़े लिखे लोग नीतीश के चाल को समझ रहे हैं वे समय आने पर सरकार को सिखा देंगे. केंद्र के दो करोड़ रोजगार देने पर यादव ने कहा कि मोदी सरकार रोजगार दे रही है. नवल किशोर यादव ने कहा कि नीतीश टॉफी दिखा कर  नौकरी के नाम पर पीछे पीछे घुमा रहे है. इस बार नीतीश को बेरोजगार सड़क पर निकलने नहीं देंगे.

नवल किशोर यादव ने कहा कि कैबिनेट में नौकरी देने का प्रस्ताव आता है . उन्होंने कहा कि शायद नीतीश को नहीं मालूम की कैबिनेट का काम नौकरी का सृजन करना है न कि रोजगार देना. नौकरी संबंधित विभाग की प्रक्रिया से होती है.

Suggested News