नवादा में ताड़ी नहीं देने पर युवकों ने की रोड़ेबाजी, महिला का घर जलाया

नवादा में ताड़ी नहीं देने पर युवकों ने की रोड़ेबाजी, महिला का घर जलाया

NAWADA: शनिवार को सदर प्रखंड के लूटन बीघा गांव में ताड़ी के विवाद को लेकर दो पक्षों में जोरदार झड़प हो गई. बताया जाता है कि नन्हू नगर से पांच की संख्या में आये युवक ताड़ी की मांग कर रहे थे. ताड़ी नहीं रहने पर वे मारपीट पर उतारू हो और ताड़ी बेचनेवाले से उलझ गए. वे लोग ताड़ी विक्रेता के साथ हाथापाई करने लगे. जब गांववाले आये तो युवक भाग गए. 

लूटन बीघा के सुरेश चौधरी और ब्रह्मदेव चौधरी ने बताया कि पांचों युवक ताड़ी मांग रहे थे. नहीं देने पर मारपीट करने लगे. कुछ देर के बाद ही दस से पंद्रह की संख्या में और युवक आ गए. उनलोगों ने गांव में रोड़ाबाजी और मारपीट करना शुरू कर दिया. इसी दौरान युवकों ने रोड़ेबाजी भी शुरू कर दी. इस रोड़े बाज़ी में चंदन कुमार और दीपक चौधरी घायल हो गए हैं. वापस भागने के दौरान युवकों ने बेदमिया देवी के घर को आग लगा दिया. उसमें रहनेवाली बुजुर्ग महिला को लोगों ने किसी तरह खींचकर बाहर निकाला. लेकिन घर पूरी तरह जलकर राख हो गया. पीड़ित महिला किसी तरह भीख मांग कर अपना जीवन यापन करती है. 

इस घटना के बाद सदर एसडीओ, एसडीपीओ और नगर थाना पुलिस की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. सदर एसडीओ अन्नू कुमार ने कहा है कि दोनों तरफ से रोड़ा बाजी हुई है. बुजुर्ग महिला का घर जलाया गया है.पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News