नवादा के धनकुबेर कैंडिडेट,सजायाफ्ता राजबल्लभ के कुनबे का बढ़ता रहा है धन, करोड़पति कौशल हैं हथियारों के शौकीन तो LJP कैंडिडेट भी कम नहीं

नवादा के धनकुबेर कैंडिडेट,सजायाफ्ता राजबल्लभ के कुनबे का बढ़ता रहा है धन, करोड़पति कौशल हैं हथियारों के शौकीन तो LJP कैंडिडेट भी कम नहीं

Nawada : नवादा विधानसभा की सीट से जो प्रत्याशी हैं उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है. राजद प्रत्याशी विभा देवी और उनके पति राजबल्लभ यादव लाखों के मालिक हैं । राजद प्रत्याशी विभा राज कंस्ट्रक्शन की मालकिन हैं और पति की आरएल व सन कंस्ट्रक्शन में हिस्सेदारी है । प्रत्याशी के पास 1 लाख 63 हजार रुपये नगद है , जबकि पति के पास 6 लाख 60 हजार रुपये हैं । विभा देवी के पास एक किलो सोने और एक किलो चांदी के गहने हैं । वहीं पति के पास आधा किलो सोने और पांच किलो चांदी के गहने हैं। पति - पत्नी के पास पटना के अनीसाबाद में फ्लैट है । विभा देवी साक्षर हैं । 


नवादा विधानसभा क जदयू प्रत्याशी विधायक कौशल यादव लोहा और सोना के काफी शौकीन है । उनके पास एक रिवाल्वर , एक राइफल और एक बंदूक है तो एक किलो गहने के मालिक हैं । इनके पास जिप्सी , फॉरच्यूनर और मारति कार है । पेट्रोल पंप के मालिक भी हैं । इनके पास नौ लाख रुपये नगद है तो पत्नी के पास छह लाख रुपये नगद हैं । पत्नी भी गोविंदपुर से विधायक हैं और अभी जदयू प्रत्याशी हैं । जदयू प्रत्याशी कौशल पर सात मुकदमें दर्ज हैं । तीन आदर्श आचार सहिता और तीन बालू घाट से जुड़े मामले हैं । 

नवादा लोजपा प्रत्याशी शशिभूषण कुमार बबलू लाखों के मालिक हैं । विधि स्नातक की डिग्री है इनके पास ढाई लाख रुपये नगदी है, जबकि पत्नी के पास दो लाख । एक लग्जरी गाड़ी के भी मालिक हैं । कृषि , दुग्ध व्यापार और गौपालन से जुड़े हुए हैं । मारपीट और आदर्श आचार सहिता से संबंधित तीन मुकदमें दर्ज है । प्रत्याशी के पास चार लाख और पत्नी के पास दस लाख रुपये के गहने हैं।

Find Us on Facebook

Trending News