बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में ATM काट कर पैसे लूटने की कोशिश, तीन संदिग्ध को पुलिस ने उठाया

नवादा में ATM काट कर पैसे लूटने की कोशिश, तीन संदिग्ध को पुलिस ने उठाया

नवादा : जिले में एक बार फिर से अपराधियों ने एटीएम को काटने की कोशिश की है.  नगर के नारदीगंज रोड गढ़पर मोहल्ला स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को देर रात काटने का प्रयास किया गया. बदमाशों ने एटीएम के कवर को काटकर हटा दिया था. लेकिन चेस्ट को नुकसान नहीं पहुंचा सके. लिहाजा चोरी की मंशा सफल नहीं हो सकी. इस मामले में पुलिस ने नवादा स्टेशन के समीप चार संदिग्धों को हिरासत में ले लिया. चारों से पूछताछ की जा रही है।.

बताया जाता है कि बदमाश एटीएम को काटकर चोरी करने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान एक्सिस बैंक के उड़ीसा के कंट्रोल रुम से नारदीगंज थानाध्यक्ष मोहन कुमार को इसकी जानकारी दी गई। उन्होंने नारदीगंज बाजार में एटीएम की जांच की। लेकिन ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया। जिसके बाद नारदीगंज थानाध्यक्ष ने पुन: एक्सिस बैंक के कंट्रोल रुम से संपर्क कर सही लोकेशन की जानकारी ली। जिसके बाद उन्होंने नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद नगर थानाध्यक्ष व नारदीगंज थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। लेकिन तबतक बदमाश वहां से निकल चुके थे। इसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दिया। इस दौरान कंट्रोल रुम से बताए गए हुलिया के आधार पर स्टेशन के समीप चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। पुलिस उन चारों से पूछताछ कर रही है। 

तीन बदमाश कर रहे थे एटीएम काटने का प्रयास
नारदीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि उड़ीसा स्थित एक्सिस बैंक के कंटोल रुम से जानकारी मिली थी कि तीन बदमाश एटीएम को काटने का प्रयास कर रहे हैं। कंट्रोल रुम से पूरे घटनाक्रम को लाइव देखा जा रहा था। वहां से मिली सूचना के बाद घटनास्थल तक पहुंचने में सहुलियत हुई। 

इसी एटीएम ने पिछले साल 23 नवंबर को भी चोरी का प्रयास किया गया था। तब चार की संख्या में रहे बदमाशों ने एटीएम को काटने की कोशिश की थी। लेकिन उस वक्त भी सफलता नहीं मिली थी। घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई थी। दो बदमाश अंदर एटीएम काट रहे थे और दो बदमाश बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहे थे।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News