बदमाशों ने किशोरी को अगवा कर चार दिनों तक किया यौन शोषण, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बदमाशों ने किशोरी को अगवा कर चार दिनों तक किया यौन शोषण, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एक गांव से तीन जून को 16 वर्षीया किशोरी को अगवा कर लिया गया। फिर, उसे नवादा ले जाकर एक ठिकाने पर रखा गया और चार दिनों तक यौन शोषण किया गया। मामले की प्राथमिकी दर्ज होने की खबर के बाद पीडि़ता को छह जून का अपहर्ता ने नवादा स्टेशन पर छोड़ दिया। जानकारी के बाद पुलिस पीडि़ता को अभिरक्षा में लेकर चिकित्सीय जांच कराई। साथ ही उसका बयान कोर्ट में कलमबंद कराया है। आरोपित फरार चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पीडि़ता के अनुसार 3 जून की सुबह शौच के घर से निकली थी। रास्ते में ही  नवल ठाकुर का पुत्र मोनू ठाकुर अपने एक साथी के साथ भय दिखाकर बाइक से अगवा कर लिया। उसे नवादा के गोंदापुर गांव ले जाया गया। जहां एक घर में बंद कर 4 दिनों तक जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा।इस बीच प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू की गई। तब 6 जून को नए नंबर से परिजन से बात करवाकर पीडि़ता को नवादा स्टेशन पर होने की सूचना दी। तब परिजन नवादा पहुंचकर बच्ची को बरामद कर पकरीबरावां थाना लेकर पहुंचे। पुलिस ने सात जून को मेडिकल करवाकर आठ जून को 164 का बयान के लिए उसे न्यायालय में उपस्थित कराया। पीडि़त नाबालिग ने न्यायालय को बताया कि मोनू समेत दो लोगों ने मिलकर भय दिखाकर बाइक पर बैठने के लिए मजबूर किया। 

एसडीपीओ मुकेश कुमार साह ने news4nation से बातचीत में कहा कि एक अपहरण की मामला दर्ज की गई थी. लड़की बरामद होने के बाद 164 का बयान कराया गया है. जहां पर लड़की ने बयान में कहा है कि लड़का के द्वारा शारीरिक संबंध बनाया गया है। हम लोग पूरी मामला पर जांच कर रहे हैं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News