बड़ी खबर : नवादा में कोरोना से एक और मौत, इलाज के दौरान पीएमसीएच में तोड़ा दम

बड़ी खबर : नवादा में कोरोना से एक और मौत, इलाज के दौरान पीएमसीएच में तोड़ा दम

Nawada : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां कोरोना से एक और मौत हो गई है। नवादा सिविल सर्जन विमल प्रसाद सिंह ने मौत की पुष्टि की। 


मिली जानकारी के अनुसार शहर के राजेन्द्र नगर मुहल्ले का निवासी एक बुजुर्ग की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से उसे इलाज के लिए पटना पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जहां वे कोरोना से जंग हार गये। बुजुर्ग की मौत के साथ ही राजेन्द्र नगर इलाके में कोरोना से मरने वालों की संख्या 2 हो गई है। 

गौरतलब है कि इससे पहले बुजुर्ग के बेटे की मौत 16 जून को पटना पीएमसीएच में ही इलाज के दौरान हो गई थी। मौत के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 

बता दें बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। सूबे में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 8979 हो गई है। लेकिन इस बीच राहत देने वाली खबर यह है कि संक्रमित मरीजों के स्वस्थ्य होने की दर 78 फीसदी हो गई है. पिछले 24 घंटे में राज्या के लैब में कुल 8742 सैंपल की जांच की गई और इसे बढ़ाकर 11 हजार करने का लक्ष्य है। 

लैब में करीब 27 हजार सैंपल जांच के लिए पेंडिंग हैं. राज्य में पिछले 24 घंटे में 261 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ्य हुए हैं. इस तरह सूबे में स्वस्थ्य हुए मरीजों की संख्या 6930 हो गई है.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News