बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने पीट-पीटकर इंजीनियरिंग के छात्रों को किया लहूलुहान, नगर थाना में दर्ज हुआ मामला

अपराधियों ने पीट-पीटकर इंजीनियरिंग के छात्रों को किया लहूलुहान, नगर थाना में दर्ज हुआ मामला

NAWADA : नवादा में गुरुवार को बेलगाम अपराधियों ने इंजीनियरिंग के छात्रों से जमकर लूटपाट की। छात्रों ने बताया कि लूटपाट के दौरान मारपीट भी की गयी। बुरी तरह घायल छात्रों ने नगर थाना में मामला दर्ज करा दिया है। बता दें कि बुधवार को ही नवादा में अपराध को लेकर आईजी व डीआईजी ने पुलिस-पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी लेकिन बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार को मारपीट व लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर खाकी को सीधे-सीधे चुनौती दे डाली है। 

इंजीनियरिंग की पढ़ाई करनेवाले पांचों छात्र आपस में दोस्त बताये जा रहे हैं। वो लोग राजगीर घूमने गये थे। वहां से लौटने के दौरान नवादा में उनलोगों के साथ लूटपाट व मारपीट की गयी। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। लोगों का आक्रोश  स्थानीय पुलिस के खिलाफ था। लूटपाट की ये वारदात नवादा के नारदीगंज पथ स्थित चूना फैक्ट्री के पास की है। अपराधियों की संख्या 7 बतायी जा रही है। लाठी, डंडों व बेल्ट से छात्रों को पीटा गया है।      

मारपीट में घायल रिंकेश कुमार ने बताया कि सभी दोस्त छुट्टी मनाने नवादा अपने अपने घर आये हुए थे। राजगीर से घूमकर घर लौट रहे थे तभी अज्ञात अपराधियों ने नशे की हालत में सभी को जबरन रोका और मारपीट करने लगे। लूटपाट भी की। सभी अपराधी नशे की हालत में थे। घायल युवकों ने अपना इलाज निजी अस्पताल में कराया और इस घटना की लिखित शिकायत नगर थाना को दी है। सभी दोस्त राज्य के बाहर के कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 


Suggested News