बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पुलिस हिरासत से कैदी फरार, मचा हड़कंप

नवादा में पुलिस हिरासत से कैदी फरार, मचा हड़कंप

NAWADA : नवादा के रजौली चेकपोस्ट पर शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार तस्कर सुबोध कुमार पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. वह मुजफ्फरपुर के कथैया थाना से भागने में सफल हुआ. पुलिस हिरासत से भागने वाले शराब तस्कर की पहचान मुजफ्फरपुर के थतिया जसौली निवासी सुबोध कुमार के रूप में हुई है. 

बताया जाता है कि रजौली थाना की पुलिस शराब तस्करी में गिरफ्तार किए गए सुबोध को लेकर मुजफ्फरपुर जिला के बरुराज थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव निवासी बृजेश तिवारी उर्फ नेताजी की तलाश में निकली थी। इसी बीच कथैया थाना के इलाके से वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। इस बाबत कथैया में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। नवादा एसपी हरि प्रसाथ एस ने कैदी के भागने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कोहरे का फायदा उठाकर कैदी भागने में सफल हो गया। 

गौरतलब है कि शुक्रवार को रजौली चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग और रजौली थाना की पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए दो ट्रक से करीब एक हजार कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया था। इस मामले में सुबोध सहित अमित कुमार और अकिंदर कुमार को गिरफ्तार किया गया था। पकड़े गए तस्करों ने नेताजी सहित अन्य शराब माफिया के नाम का खुलासा किया था। जिसके बाद रजौली थाना में नेता जी सहित सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसके बाद रविवार को अकिंदर और अमित को जेल भेज दिया गया। जबकि सुबोध को साथ लेकर रजौली थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल नेताजी की तलाश में मुजफ्फरपुर गए थे। इधर, सूत्र बता रहे हैं कि मोटी रकम लेकर कैदी को छोड़ दिया गया है। नेताजी से 11 लाख की वसूली करने के बाद कैदी को छोड़ा गया है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो रही है। उच्च स्तरीय जांच में ही इसका खुलासा हो सकता है।


  


Suggested News