बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पुलिस ने लॉटरी के काले कारोबार का किया पर्दाफाश, लाखों रुपये के साथ तीन को किया गिरफ्तार

नवादा में पुलिस ने लॉटरी के काले कारोबार का किया पर्दाफाश, लाखों रुपये के साथ तीन को किया गिरफ्तार

NAWADA : नवादा नगर थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अवैध लॉटरी का कारोबार चल रहा था. इसकी सूचना मिलने के बाद वरीय अधिकारीयों के निर्देश पर छापेमारी की गयी. जिसमें करोड़ों रूपये का नागालैंड स्टेट का लॉटरी बरामद किया गया. इस मौके पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही नगद भी बरामद किया गया है. पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ करने में जुटी है. 

बताते चलें की जिले के बड़ी दरगाह और गढ़पर मोहल्ले में बड़े पैमाने पर लॉटरी का कारोबार किया जा रहा था. इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस कप्तान को लगी. एसपी ने तुरंत इस मामले को संज्ञान में लेते हुए टीम गठन कर छापेमारी का निर्देश दिया. छापेमारी के दौरान ही 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही पुलिस ने 2 लाख 28 हजार 845 रुपया भी बरामद किया. मौके से पुलिस ने नागालैंड स्टेट के नाम से भारी मात्रा में करोड़ों का लॉटरी भी बरामद किया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने इस्लाम नगर मोहल्ला से टिंकू कुमार और गढ़पर मोहल्ला से  रॉकी कुमार व बिहार शरीफ के राजनंदन पांडे को गिरफ्तार किया है. 

प्रभारी थाना अध्यक्ष नरोत्तम ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की गई. उसी दौरान नागालैंड की लॉटरी बरामद किया गया है। साथ ही तीन लोगो को गिरफ्तार भी किया गया है. उन्होंने बताया की टिंकू और राजनंदन के पास से 66 हजार 30 रुपए व लॉटरी भी बरामद की गई है. वही रॉकी कुमार के पास से 2 लाख 28 हजार 845 रुपए सहित भारी मात्रा में लॉटरी बरामद किया गया है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News