नवादा में राजद विधायकों ने कार्यकर्ताओं से कहा, किसी भी समस्या को लेकर आये उन्हें दूर किया जायेगा

नवादा में राजद विधायकों ने कार्यकर्ताओं से कहा, किसी भी समस्या को लेकर आये उन्हें दूर किया जायेगा

NAWADA : नवादा जिले के गोविन्दपुर विधानसभा के ककोलत जलप्रपात के डाक बंगला में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें सैकड़ों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्त्ता शामिल हुए. वहीँ बैठक का नेतृत्व राजद जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव ने किया. वहीँ कार्यकर्ताओं को नवादा राजद विधायक विभा देवी, रजौली विधायक प्रकाश वीर, गोविन्दपुर विधायक मोहम्मद कामरान आदि ने संबोधित किया. 

इस मौके पर राजद जिला अध्यक्ष ने बताया कि जीत के बाद लगातार सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं की बैठक की जा रही हैं. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का उद्देश्य है कि विधानसभा क्षेत्र की हर समस्या से पार्टी रूबरू हो और उस  समस्या को दूर किया जाए. यही वजह है की जिला के तीनों राजद विधायक मंच पर उपस्थित हुए. विधायकों ने कहा की सभी लोग किसी भी समस्या को लेकर बेहिचक उनसे आकर मिले. उन समस्याओं को दूर किया जाएगा. पार्टी की मजबूती के लिए भी कई प्रकार का दिशा निर्देश भी कार्यकर्ताओं को दिया गया. 

इस बैठक में राजद के तीनों विधायक का लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया. महिला जिला अध्यक्ष रेनू सिंह, प्रिंस तमन्ना, गांधी यादव आदि सहित राजद के वरिष्ठ नेता भी बैठक में उपस्थित थे.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News