बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस ने तेलंगाना के 4 साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में एटीएम और आधार कार्ड किया बरामद

नवादा पुलिस ने तेलंगाना के 4 साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में एटीएम और आधार कार्ड किया बरामद

NAWADA : नवादा साइबर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस ने लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले चार साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से भारी मात्रा में एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, वोटर कार्ड, मोबाइल एवं फ्लाइट टिकट सहित कई दस्तावेज बरामद किए गए हैं। 

वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के पटेल कॉलोनी से सभी की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार चारों साइबर अपराधी तेलंगाना के रहने वाले हैं। साइबर थाना डीएसपी प्रिया ज्योति ने प्रेस वार्ता कर बताया कि वारिसलीगंज के झौर गांव निवासी अखिलेश्वर प्रसाद के पुत्र भूषण कुमार तेलंगाना के चार लोगों को बुलाकर वारिसलीगंज के पटेल कॉलोनी में किराए के मकान में रखा था और इन लोगों के द्वारा मोबाइल से कॉल करा तेलुगु भाषी लोगों को ठगा जा रहा था। 

उन्होंने बताया कि इन लोगों के द्वारा धनी फाइनेंस और इंडियाबुल्स कंपनी से लोन दिलाने एवं गैस एजेंसी दिलाने के नाम पर तेलुगु भाषा में कॉल कर तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के लोगों को चुना लगाया जा रहा था। 

इन लोगों के पास से 25 मोबाइल, 4 आधार कार्ड, एक-एक एटीएम कार्ड, वोटर कार्ड, डेबिट कार्ड व फ्लाइट टिकट सहित कई दस्तावेज बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि अन्य साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News