नवादा पुलिस ने अंतरजिला अपराधियों के गिरोह को दबोचा, बेगूसराय से आकर लूटपाट करने वाले 9 अपराधी गिरफ्तार

नवादा पुलिस ने अंतरजिला अपराधियों के गिरोह को दबोचा, बेगूसराय से आकर लूटपाट करने वाले 9 अपराधी गिरफ्तार

नवादा. जिले के कुख्यात अपराधियों पर नकेल कसने की दिशा में नवादा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने पांडे गैंग व तिवारी गैंग के नौ अपराधियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, वारसलीगंज में एक वृद्ध महिला से ₹83 हजार रुपए छीन कर अपराधी भाग गए थे. इस मामले में नवादा पुलिस ने बेगूसराय से गिरोह के नौ अपराधी को गिरफ्तार किया है। 

वारिसलीगंज के परिषद में एसडीपीओ महेश चौधरी ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दिया कि एक स्पेशल टीम का गठन किया गया और बेगूसराय से 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। यह सभी लोग पांडे गिरोह तिवारी गिरोह के सदस्य हैं। नवादा में आकर घटना को अंजाम दिया करते थे और घटना के बाद सीधा यह लोग बेगूसराय के लिए रवाना हो जाते थे। इसके बाद स्पेशल टीम की गठन पर सभी लोगों की पहचान करते हुए गिरफ्तारी की गई है। सभी अपराधियों पर कई लूट कांड और कई मामले भी दर्ज है।

गिरफ्त में आए सभी लोगों ने स्वीकार किया है कि नवादा में घटना को अंजाम दिया करता था। उन्होंने बताया कि नवादा की पुलिस कप्तान के देखरेख में एक स्पेशल टीम की गठन की गई जिसने इन्हें गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार इन लोगों के पास से रुपया व 5 मोबाइल भी बरामद किया गया है। गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान मिथिलेश कुमार, दीपक तिवारी, सोनू तिवारी, अमरजीत तिवारी, लोढी उर्फ राहुल तिवारी, मुकुल कुमार, अमित तिवारी, मनीष पांडे, दीपक मिश्रा के रूप में हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News