नवादा पुलिस को मिली सफलता, 72 घंटे के अंदर अपहरणकर्ता के चंगुल से युवक को छुड़ाया, 1 गिरफ्तार

नवादा पुलिस को मिली सफलता, 72 घंटे के अंदर अपहरणकर्ता के चंगुल से युवक को छुड़ाया, 1 गिरफ्तार

NAWADA: नवादा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। नवादा पुलिस ने 72 घंटे के अंदर अपहरणकर्ता के चंगुल से एक युवक को छुड़ा लिया है। इस मामले में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है जबकि 4 फरार होने में कामयाब हो गया है। नवादा के एसपी हरिप्रसाथ एस ने इसकी जानकारी दी है।

प्रेस कांफ्रेंस में नवादा के एसपी ने बताया कि 14 वर्षीय बालक को अपहरणकर्ताओं ने अपहरण कर लिया था। अपहरणकर्ताओं ने परिवार वालों से 30 लाख रूपये की मांग किया था। उसके बाद पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की खोज में छापेमारी अभियान शुरु किया था।

बता दें कि 22 तारीख को नगर थाना क्षेत्र के कन्हाई नगर मुहल्ला के राजीव कुमार राजू ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि मेरा 14 वर्षीय गायब हो गया है। पुलिस ने सूचना के पश्चात नगर थाना में कांड संख्या 1117/19 दर्ज करते हुए एसपी के निर्देशन में अनुसंधान करते हुए छापेमारी शुरू कर दी। 

इसी क्रम में अपहरणकर्ता के एक मुख्य अभियुक्त अपहृत बालक का दोस्त पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कपसंडी निवासी कृष्णा यादव के पुत्र चिन्टू कुमार को जमुई जिला के सीमावर्ती कौआकोल थाना क्षेत्र के भोरमबाग पहाड़ी के पास से गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के बढ़ते दबिश को लेकर अपहरणकर्ताओं ने बुधवार की सुबह भोरमबाग पहाड़ी के निकट बालक को मुक्त कर फरार हो गया। पुलिस ने अपहरण के 72 घंटे के अंदर अपहृत बालक को सकुशल बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि शेष अपराधियों को भी चिन्हित कर लिया गया है जिसकी गिरफ्तारी अविलंब कर ली जायेगी।

Find Us on Facebook

Trending News