बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

5 साल की मासूम से दुष्कर्म मामले में नवादा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे के अंदर आरोपियों को दबोचा

5 साल की मासूम से दुष्कर्म मामले में नवादा पुलिस की बड़ी कार्रवाई,  24 घंटे के अंदर आरोपियों को दबोचा

NAWADA: नवादा में रिश्ता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। यह मामला नगर थाना अंतर्गत बुधौल के एक जीवनदीप स्कूल में एक 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने के कांड में संलिप्त 02 विधि विरुद्ध किशोर को निरुद्ध किया गया है। नगर थाना में बच्ची की मां द्वारा आवेदन दिया गया की उसकी 05 वर्ष की पुत्री के साथ उसके स्कूल (जीवनदीप पब्लिक स्कूल) में 02 लड़कों ने बलात्कार किया है।



सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए नगर थानाध्यक्ष द्वारा घटनास्थल पर पहुंच वहां का निरीक्षण एवं आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। बच्ची को इलाज एवं मेडिकल जांच हेतु सदर अस्पताल भेजा गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक नवादा के निर्देशानुसार नगर थाना द्वारा कांड की प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया। इस संदर्भ में नगर थाना कांड संख्या 733/24 376 AB IPC 4/6 POSCO ACT,3(1)(WI) SC/ST ACT दर्ज किया गया।



अनुसंधान के क्रम में नगर थाना द्वारा हॉस्पिटल एवं घटनास्थल पर जाकर साक्ष्य संकलन किया गया। अग्रतर अनुसंधान में स्कूल परिसर में पूछताछ करने पर यह बात सामने आई की 02 विधि विरुद्ध बालक द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। दोनों बालक को निरुद्ध कर पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना अपराध स्वीकार किया। 



इस प्रकार नवादा पुलिस के द्वारा 48 घंटे के अंदर 05 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने के कांड का उद्भेदन करते हुए दोनों विधि विरुद्ध बालक को निरुद्ध किया गया है। अग्रतर कार्रवाई जारी है। डीएसपी अनोज कुमार ने कहा कि प्राथमिक की दर्ज होते ही पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई है। जीवनदीप पब्लिक स्कूल में घटना घटी है।



नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News