फांसी लगाकर नवादा के प्रसिद्ध होमियो चिकित्सक ने की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

फांसी लगाकर नवादा के प्रसिद्ध होमियो चिकित्सक ने की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

NAWADA : शहर के चर्चित होमियो चिकित्सक डा. शंभु प्रसाद ने गुरुवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मेन रोड में घर के नीचे अपनी क्लीनिक चलाते थे। पिछले 11 सालों से क्लीनिक चला रहे थे। घरेलू विवाद में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। यह खबर मिलते ही लोग आवाक रह गए। घटना पर लोगों को सहसा विश्वास नहीं हो रहा है। देखते ही देखते उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। 

मृत चिकित्सक के बड़े भाई भोला प्रसाद ने बताया कि वे क्लीनिक खोल कर बैठे ही थे कि बहू ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर घर के अंदर गए तो देखा कि कमरा अंदर से बंद है। वेंटीलेटर से झांक कर देखा तो साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर छत से लटक रहे हैं। तुरंत दरवाजे की कुंडी के पास दीवार तोड़ कर घुसे, तबतक मौत हो चुकी थी।  घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल है। 

इधर, शहर में यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। हर कोई इस घटना से मर्माहत दिखे। लोगों ने दुख जताते हुए कहा कि डाक्टर साहब काफी मिलनसार व हसमुख स्वभाव के थे। लोगों की सेवा में तत्पर रहते थे। गरीबों का मुफ्त इलाज भी करते थे। यह विश्वास ही नहीं हो रहा कि कैसे उन्होंने यह कदम उठा लिया। इधर, घटना की सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

Find Us on Facebook

Trending News