बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar politics: तेजस्वी देर रात सामने आए,नीतीश सरकार को बताया महा दानवराज!...नवादा में 100 घर दलितों के फूंके जाने पर गुस्से में नेता प्रतिपक्ष...

Bihar politics: तेजस्वी देर रात सामने आए,नीतीश सरकार को बताया  महा दानवराज!...नवादा में 100 घर दलितों के फूंके जाने पर गुस्से में नेता प्रतिपक्ष...

पटना: बिहार के नवादा में अनुसूचित जाति के लोगों के घर जलाये जाने की घटना के बाद राजनीतिक हलचल मच गयी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस घटना के लिए नीतीश कुमार सरकार और एनडीए को जिम्मेदार ठहराते हुए करारा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने इसे 'महा जंगलराज', 'महा दानवराज', 'महा राक्षसराज' बताया है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के अपने एक्स अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर केद्र की मोदी सरकार के साथ बिहार के नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने एक्स पर लिखा है कि महा जंगलराज! महा दानवराज! महा राक्षसराज!

तेजस्वी ने आगे लिखा है कि नवादा में दलितों के 100 से अधिक घरों में लगायी आग।

पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने आगे लिखा है कि  नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के राज में बिहार में आग ही आग।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के कानून व्यस्था पर प्रश्न खड़ा करते हुए कहा है कि  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेफिक्र, NDA के सहयोगी दल बेख़बर! गरीब जले, मरे-इन्हें क्या? दलितों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं होगा।

 

बता दें नवादा इलाके में बड़ी घटना घटी, जहां दबंगों ने महादलित टोला पर फायरिंग की और करीब 80 घरों में आग लगा दी. घटना बुधवार शाम की है जब जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया.


Editor's Picks