बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुल का निर्माण रोकने के लिए नक्सलियों ने फूंका जेसीबी,मुंशी, ठेकेदार को मिली जान से मारने की धमकी

पुल का निर्माण रोकने के लिए नक्सलियों ने फूंका जेसीबी,मुंशी, ठेकेदार को मिली जान से मारने की धमकी

GAYA : बिहार के पर्यटन के सबसे बड़े केंद्र गया की एक पहचान नक्सली गतिविधि भी रही है। जहां कुछ समय के अंतराल पर लगातार नक्सली बड़ी घटना को अंजाम देते रहे हैं। बीती रात भी यहां नक्सलियों ने बड़ा तांडव मचाते हुए ईंट भट्टे पर लगे जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर दिया। घटना जिले के मैगरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिकुआ कला कालिदह के बगल में रामदोहर गांव जाने के रास्ते पर हुआ है। इस दौरान नक्सलियों ने कुछ धमकी भरे पोस्टर भी छोड़े हैं। घटना की सूचना मिलते ही इमामगंज डीएसपी अमित कुमार दल वल के साथ के अहले सुबह घटनास्थल में पहुंचकर मामले की छानबिन शुरू कर दी है । 

बताया जा रहा है  कि अनुज साव की ईंट भट्टे पर लगे जेसीबी मशीन को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया। वही घटनास्थल आसपास नक्सली संगठन ने पर्चा भी छोड़ा है। जिसमें उन्होंने बेकती पुल निर्माण रोकने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी है कि काम बंद नहीं होने पर नुकसान की जिम्मेदारी उनकी नहीं होगी। नक्सलियों ने पोस्टर में पुल-सड़क निर्माण में लगे ठेकेदार को भी जान से मारने की धमकी दी है।

मामले में डीएसपी ने मीडिया को दिए अपने बयान में कहा की घटना कि सूचना ईंट भट्टे के मालिक ने दी है जिनके तरफ से अब तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। बरामद नक्सलियों के पर्ची की हैंडराइटिंग की जांच शुरू कर दी गई है। क्षेत्र में इस घटना के बाद दहशत का माहौल है

Suggested News