NDA पूरी तरह से एकजुट, चिराग पासवान भी हैं साथ : भूपेन्द्र यादव

NDA पूरी तरह से एकजुट, चिराग पासवान भी हैं साथ : भूपेन्द्र यादव

Desk : एनडीए में लोजपा को लेकर बनी असमंजस की स्थिति पर अब विराम लगता नजर आ रहा है। बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव का एक बड़ा बयान सामने आया है। भूपेन्द्र यादव ने कहा है कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और बिहार चुनाव एक बार फिर से एनडीए जीतेगी। बिहार में जेडीयू, बीजेपी और लोजपा साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी।  उन्होंने कहा है कि चिराग पासवान से मेरी बात हुई है। वे एनडीए के साथ है वे कहीं नहीं जा रहे है वे एनडीए का साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे।

बता दें सीटों के बंटवारे को लेकर बीजेप के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बैठक हुई है। बैठक में अमित शाह समेत बिहार बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे। इस दौरान सहयोगियों के साथ सीट शेयरिंग को लेकर बात हुई है। बैठक के बाद भूपेन्द्र यादव के इस बयान के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि एनडीए के अंदर सीट शेयरिंग को लेकर बात बन गई है। 

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से लोजपा द्वारा सीटों मांग को लेकर एनडीए के अंदर घमासान चल रहा था। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा कई बार सम्माजनक सीट नहीं मिलने पर 143 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने की बात की जा रही थी। लोजपा और जदयू के बीच बयानबाजी का दौर काफी पहले से चल रहा है। दोनो दलों की ओर से एक-दूसरे पर हमले किये गये है। चिराग पासवान ने कई बार सीएम नीतीश पर निशाना साधा था। वहीं जदयू की ओर से भी साफ-साफ कह दिया गया था कि हमारा गठबंधन बीजेपी के साथ है। 

Find Us on Facebook

Trending News