बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NDA ने तेजस्वी को मात देने के लिए बना लिया मेगा प्लान, मोदी -नीतीश करेंगे एक साथ 12 रैलियां

NDA ने तेजस्वी को मात देने के लिए बना लिया मेगा प्लान, मोदी -नीतीश करेंगे एक साथ 12 रैलियां

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव में अब अपनी जीत पक्की करने के लिए बीजेपी और जदयू अब अपनी ताकत झोंकने को तैयार हो गई है. बेजीपी अपने सबसे बड़े चेहरे के बलबुते बिहार चुनाव में अपनी जीत पक्की करना चाहती है.जदयू ने भी अपने सबसे बड़े चेहरे नीतीश कुमार को आगे कर दिया है.

मोदी-नीतीश करेंगे 12 रैली
एनडीए विधानसभा चुनाव में अपनी जीत को पक्की करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. बिहार की जनता को अपने पक्ष में करने के लिए एनडीए ने मेगा प्लान बनाया है. इस प्लान के तहत पीएम मोदी और नीतीश कुमार की 12 साझा रैली करेंगे.बीजेपी ने कुल 243 सीटों को लक्ष्य बनाकर 20 सीट पर एक रैली का खाका तैयार किया है. पार्टी के थींक टैंक एनडीए के एक एक उम्मीदवारों की एक एक सीट पर जीत तय करने लिए दोनों दिग्गज नेताओं का क्रयाक्रम तय करने में जुटे हैं.हालांकि दोनों बड़े नेताओं की रैली कहां कहां और कब होगी यह तय नहीं हुआ है. लेकिन पार्टी सूत्रों का कहना है कि जल्द ही यह कार्यक्रम भी तय हो जाएगा.

बताया जाता हैकि बीजेपी विधानसभा चुनाव को लेकर विजन पत्र जारी करने के बाद रैलियों का कार्यक्रम घोषित करेगी. अभी बीजेपी ने 81सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है. चुनाव प्रबंधन व संचालन से जुड़े पार्टी के वरिष्ट नेताओं पार्टी पीएम मोदी की लोकप्रियता को भुनाना चाहती है इसलिए पीएम की ज्याद से ज्यादा रैली कर बिहार की जनता तक पहुंचने का कार्यक्रम बनाया जा रहा है.

Suggested News