संकल्प रैली को लेकर एनडीए की बनी रणनीति, पार्टियों के बीच बेहतर समन्वय पर जोर

संकल्प रैली को लेकर एनडीए की बनी रणनीति, पार्टियों के बीच बेहतर समन्वय पर जोर

PATNA : संकल्प रैली को लेकर एनडीए ने पूरी ताकत झोंक दी है।  बीजपी प्रदेश मुख्यालय में रविवार को 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित संकल्प रैली की तैयारी को लेकर एनडीए नेताओं की बैठक हुई।बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव,जदयू के महासचिव आरसीपी सिंह और लोजपा की तरफ से सत्यानंद शर्मा शामिल हुए। बैठक में एनडीए में शामिल पार्टियों के बीच बेहतर समन्वय पर जोर दिया गया।

बेहतर समन्वय को लेकर चर्चा

 इस बैठक में रैली के इंतजाम को लेकर सभी आवश्यक बातों पर बिन्दुवार चर्चा हुई। तीनों दलों के लोगों को रैली के इंतजाम के लिए बनी समितिओं में रखा गया है ताकि एक बेहतर समन्वय बना रहे।यातायात एवं पार्किंग, आवास, स्वच्छता, पेयजल आदि पर खास तवज्जो दिया गया। 

इस बात का ध्यान रखा जा रहा है कि रैली में आने वाले लोगों को किसी भी तरह की असुविधा न हो। हर दिन तैयारी को लेकर बने सभी विभाग के लोग आपस में समन्वय रखेंगे और हर दिन सभी की बैठक भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में सामूहिक रूप से होगी।

इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव,जदयू के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद आरसीपी सिन्हा, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव सत्यानंद शर्मा सहित एनडीए के कई नेता मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News