‘जनबलात्कार’ शब्द पर पर बवाल,जेडीयू ने तेजस्वी से पूछा सवाल-जनांदोलन तो सुना था,परन्तु जनबलात्कार क्या चरवाहा विद्यालय में सीखा था?

‘जनबलात्कार’ शब्द पर पर बवाल,जेडीयू ने तेजस्वी से पूछा सवाल-जनांदोलन तो सुना था,परन्तु जनबलात्कार क्या चरवाहा विद्यालय में सीखा था?

PATNA : तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिकागृह की बच्चियों के साथ हुई बलात्कार की घटना को जनबलात्कार की संज्ञा दिया था।तेजस्वी के जनबलात्कार शब्द के प्रयोग के बाद बवाल मच गया है।जदयू ने तेजस्वी के इस शब्द पर गहरी आपत्ति जतायी है और कहा है कि यह लड़कियों का अपमान है।तेजस्वी के इस शब्द को बिहार के लोग सहन नहीं करेंगे।तेजस्वी के ट्वीट के बाद जदयू प्रवक्ता व एमएलसी नीरज कुमार ने ट्वीट कर जवाब दिया है।

जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा है कि जनबलात्कार का शाब्दिक अर्थ की जानकारी ले लें,बबुआ। यह लड़कियों का अपमान राज्य सहन नहीं करेगा। इस शब्द का ज्ञान क्या दुष्कर्म के दोषी MLAराजबल्लभ से ली थी..शर्म आनी चाहिए, बिहार की बेटियों के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए..

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार आगे लिखते हैं कि बबुआ, पिताजी ने चरवाहा स्कूल में लगता है आपको हिंदी की शिक्षा दिलाई थी..जनांदोलन तो सुना था,परन्तु जनबलात्कार! चुनाव में हार देख बिहार की लड़कियों के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल न करे!? आवासगृह की जांच CBI कर रही है,जो भी दोषी होगा,सजा मिलेगी..चारा मामले में भी देर से मिली थी..

आपको बता दें कि आज तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुजफ्फरपुर बालिकागृह की बच्चियों के साथ हुई बलात्कार की घटना को जनबलात्कार की संज्ञा दिया थातेजस्वी ने आरोप लगाया था कि बिहार की जनता से नीतीश कुमार किस काम की मजदूरी मांग रहे ? तेजस्वी ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से सवाल पूछा था कि आप किस नाम की मजदूरी मांग रहे.... तेजस्वी ने अपनें ट्वीट में लिखा था कि नीतीश जी किस नाम की मज़दूरी मांग रहे है ? मुज़फ्फरपुर बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ हुए जनबलात्कार व उन दरिदों को बचाने या 2013 में BJP को लात मारने या 2017 में 11 करोड़ लोगों के जनादेश का चीरहरण करने या सृजन घोटाला समेत 40 अन्य घोटाले करने के नाम पर मज़दूरी मांग रहे है ? बताओ.....


Find Us on Facebook

Trending News