BIHAR NEWS : शराबबंदी कानून को लागू करने में लापरवाही पड़ी भारी, एसपी ने थानाध्यक्ष और चौकीदार को किया सस्पेंड

BIHAR NEWS : शराबबंदी कानून को लागू करने में लापरवाही पड़ी भारी, एसपी ने थानाध्यक्ष और चौकीदार को किया सस्पेंड

SASARAM : जिले के काराकाट थानाध्यक्ष को शराबबंदी कानून को लागू करने में लापरवाही बरतनी भारी पड़ी है। एसपी आशीष भारती ने गुरुवार को काराकाट थानाध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। काराकाट थाना के जयश्री गांव में जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आाया था। आज की कार्रवाई को उसी जोड़ कर देखा जा रहा है। जयश्री गांव के चौकीदार को भी निलंबित कर दिया गया है। 


पुलिस की लापरवाही

एसपी आशीष भारती ने बताया कि शराबबंदी कानून को लागू करने में लापरवाही को लेकर काराकाट थानाध्यक्ष दीवाकर कुमार एवं जयश्री गांव के चौकीदार रकीब खान को सस्पेंड किया गया है। जांच में लापरवाही सामने आई है। एसपी ने बताया कि जयश्री गांव में शराब से मौत के मामले की फाइनल रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

काराकाट के जयश्री गांव में शराब से मौत का मामला

ज्ञात हो कि जिले के काराकाट प्रखण्ड के जयश्री गांव में गत रविवार को एक व्यक्ति की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई है। मृतक श्रवण राम रिटायर्ड सर्किल इंस्पेक्टर बताए जाते हैं। मामले में मृतक के बेटे धनजी प्रसाद मेहता द्वारा थाने में प्रतिवेदन दिया गया है। जिसमें उनके पिता श्रवण कुमार की मृत्यु शराब पीने के कारण होने की बात कही गई है। मृतक के बेटे के फर्द बयान के आधार पर काराकाट थानाकाण्ड संख्या 149/22 दर्ज किया गया है।

आँख की गयी रौशनी 

जयश्री गांव में शराब से अन्य मौतों तथा आंख के रोशनी जाने की बात भी सामने आई है। इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ग्रामीण भी दबे जबान यह बात कह रहे हैं। उधर एसपी ने इस मामले को लेकर जांच कमेटी का गठन किया गया है। इसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News