बिजली विभाग की लापरवाही : ताजिया जुलूस के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आए सात लोग, सभी की हालत गंभीर

बिजली विभाग की लापरवाही : ताजिया जुलूस के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आए सात लोग, सभी की हालत गंभीर

HAJIPUR : खबर हाजीपुर से है जहां ताजिया जुलूस निकलने के दौरान बिजली के हाइटेंशन वायर की चपेट में आने से 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. वही मची अफरा-तफरी में करीब आधे दर्जन लोग आंशिक रूप से घायल बताए जा रहे हैं. 

घटना के विषय में बताया गया कि नगर थाना क्षेत्र के बाघ दुल्हन से एक स्थानीय ताजिया जुलूस निकाला गया था. जिसमे मौजूद ट्रॉली हाइटेंशन की चपेट में आगया. जुलूस संचालकों का आरोप है कि हाई टेंशन वायर के नीचे रहने की वजह से ताजिए का ऊपरी हिस्सा हाई टेंशन वायर की चपेट में आ गया. जिसके कारण 7 लोग झुलस गए वहीं मची अफरा-तफरी में आधे दर्जन के करीब लोग आंशिक रूप से जख्मी हो गए हैं. मौके पर मौजूद मोहम्मद सद्दाम ने बताया कि बाघ दुल्हन का अखाड़ा निकाला गया था ट्रॉली के साथ. जब अखाड़ा आगे बढ़ रहा था तभी ट्रॉली का जो ऊपरी हिस्सा था वह 11 हजार के तार से से टकरा गया जिससे यह हादसा हुआ है. यह इलेक्ट्रिक विभाग की लापरवाही है. तार नीचे था जिससे हादसा हुआ है.

घटना के बाद तीन जख्मी लोगों को हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वही चार अन्य घायलों का अलग-अलग निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है. सदर अस्पताल में बागदुल्हन के रहने वाले नौशाद मोईन और निरसाद का इलाज चल रहा है. 

Find Us on Facebook

Trending News